बडी खबर: ग्वालियर में शिवपुरी की कोरोना संदिग्ध महिला की मौत | Shivpuri news

शिवुपरी।कोरोना को लेकर शिवपुरी जिले के लिए एक बुरी खबर आ रही हैं कि ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में शिवपुरी जिले की कोरोना संदिग्ध महिला की मौत हो गई। महिला का जांच सैंपल भेजा गया था,लेकिन अभी तक उसकी जांच रिर्पोट नही आई हैं,बताया गया था महिला के प्रसव के बाद उसे सांस लेने में परेशानी आ रही थी,इस कारण उसे मेडिकल वार्ड से आइसोलेशन में रखा गया था।  

जानकारी के अनुसार शिवपुरी निवासी 25 वर्षीय महिला ने 4 दिन पहले कमलाराजा अस्पताल में सीजर से एक बच्चे को जन्म दिया था। महिला में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई देने लगे थे।इस कारण उसे सोमवार को जयारोग्य अस्पताल के मेडिकल वार्ड 2 मेंं भर्ती किया गया था।

यहां पर महिला का स्वाब का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था,लेकिन रिर्पोट अभी तक नही आई। इसी बीच कोरोना संदिग्ध महिला ने कल साढे तीन बजे दम तोड दिया।

अभी महिला की ट्रेवल हिस्ट्री नही बताई गई,शिवपुरी इस महिला का नाम और पता खबर लिखे जाने संज्ञान में नही आया है,लेकिन महिला को सांस लेने में परेशानी और डब्लूबीसी बढने के कारण उसे आइसोलेशन में रखा गया था।

इधर मौत के 6 घंटे तक प्रबंधन यह तय नही कर सका था कि शव को परिजनो को सौंपा जाए या पोस्टमार्टम कराया जाए। इसलिए इतनी देर शव वार्ड में मरीजो के बीच ही रखा रहा। इससे भी संक्रमण फैलने का खतरा बना रहा। देर रात जीआर मेडिकल कॉलेज के डीन सहित पूरी टीम वार्ड में पहुंची थी। रात करीब 10 बजे परिजनो को शव सौप दिया गया।