बड़ी खबर: लॉक डाउन में फरियादी की नही सुनने वाले थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह लाइन अटैच, भदौरिया होंगे नए प्रभारी | khaniyadhana News

खनियाधाना। अभी अभी खबर जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र से आ रही है। जहाँ लॉक डाउन के दौरान फरियादी की सुनवाई नही करने पर आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है। इस थाने की कमान लाइन में पदस्थ टीआई आलोक भदौरिया को सौंपी गई है।

जानकारी के अनुसार फरियादी रामकिशन साहू निवासी धुरेटिया मजरा मुहरीकलां अपने घर पर ही था तभी शराव के नशे में धुत्त अच्छे लाल साहू और राजपाल साहू आये। जिन्होंने पीड़ित से दुकान को खोलकर पुड़िया मांगी। जिसपर पीड़ित ने पुड़िया देने से यह कहकर इनकार कर दिया कि लॉक डाउन है और अब वह पुड़िया नही दे सकता।

यह बात आरोपियों को नागवार गुजरी और उन्होंने रामकिशन साहू के साथ मारपीट कर दी। पिता को बचाने बेटा आकाश साहू और उसकी पत्नी पार्वती साहू आये तो आरोपियों ने उनकी भी जमकर मारपीट कर दी।

इस मामले की शिकायत करने पीड़ित रात्रि में ही थाने पहुँचे परन्तु इस दौरान पुलिस ने फरियादी का आवेदन लेकर उन्हें चलता कर दिया जबकि आरोपियों को ही फरियादी बनाकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस मामले की शिकायत पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की।

जहाँ पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह को लाइन अटैच कर दिया। उनके स्थान पर थाने की कमान बैराड़ थाना प्रभारी रहे आलोक सिंह भदौरिया को सौंपी गई है।

इनका कहना हैं
इनको प्रशासनिक कारण के चलते इनको लाईन अटैच किया हैं यह सही परफोमेंस नही दे पा रहे थें।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद सिंह कवर