लॉकडाउन के दौरान खुले थे 5 दुकानो के 'लॉक' प्रशासन ने की सील | karera News

करैरा। करैरा में कच्ची गली बाजार में तहसीलदार और सीएमओ ने लॉकडाउन के दौरान खुली मिली दो दुकानों पर कार्रवाई की है, प्रशासनिक टीम ने उन दोनों दुकानों को सील कर दिया है। वहीं अन्य दुकानदारों को चेतावनी दी है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने दुकानें खोली तो उनकी दुकान सील होने के साथ-साथ उनके खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार कस्बे में स्थित शुभम कलेक्शन और केके मोबाइल की दुकान आज सुबह लॉकडाउन के दौरान भी खुली हुई थी। जिसकी जानकारी तहसीलदार जीएस वेरवा और सीएमओ दिनेश श्रीवास्तव को लगी तो दोनों अधिकारी अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए।

जिन्हें देखकर दुकान संचालकों ने अपनी-अपनी दुकानों की शटर गिरा दी। तभी दोनों अधिकारियों ने उन्हें दुकान से बाहर निकालकर दोनों दुकानों को सील कर दिया और दुकानों के बाहर नोटिस भी चस्पा कर दिया।

भौंती में भी तीन दुकानें हुई सील

भौंती कस्बे में भी प्रशासन ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले तीन दुकान संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की है। प्रशासन ने रामप्रसाद गुप्ता ढला वाले, आशीष गुप्ता उर्फ टिंकू और राकेश गुप्ता उर्फ मदारी की दुकानें सील की हैं। उक्त तीनों दुकानदार लॉकडाउन के दौरान अपनी दुकानें खोलकर व्यापार कर रहे थे। यह कार्रवाई नायब तहसीलदार दिनेश चौरसिया द्वारा की गई।