इंदौर और पूना से शिवुपरी आए 18 लोग, लिए सैंपल, होम क्वारेंटाइन भेजा | Shivpuri news

शिवुपरी।आम आदमी कितना सजग हैं इसका उदाहरण कल देखने को मिला विदेशो से आने वाले नागरिको के बाद दूसरे राज्य और शहर से लौटे 18 लोगो का बुधवार को स्वास्थय विभाग ने सैंपल लिए और जांच के ग्वालियर भेज दिया गया। इन सभी लोगो की जानकारी आम पब्लिक ने प्रशासन ने दी।

यह लोग लौटे इंदौर से
जानकारी के अनुसार इंदौर से शिवपुरी लौटे सुबोध दीक्षित पुत्र रामलखन दीक्षित निवासी कोठी नंबर 26 शिवपुरी, रिचा दीक्षित पुत्री रविंद्र दीक्षित, अरविंद दुबे पुत्र भगवानदास निवासी वन बिहार कॉलोनी शिवपुरी, रियांशी दुबे पुत्री अरविंद दुबे, राजकुमार झा पुत्र रामभरोसी निवासी फतेहपुर शिवपुरी, शैलजा पुत्री राजकुमार, तरुण शर्मा पुत्र हरीकिशन निवासी फतेहपुर, राधे शर्मा पुत्र छोटू और सलमान खान पुत्र सलीम निवासी सईसपुरा का बुधवार को शिवपुरी जिला अस्पताल में सैंपल लिए हैं।

यह लोग पूना से लौटे हैं  
पूना से लौटे मास्टर कौशिक भार्गव पुत्र अंकुर भार्गव निवासी विवेकानंद कॉलोनी शिवपुरी का भी सैंपल लिया गया है। जांच रिपोर्ट आने तक इन सभी को होम क्वारेंटाइन भेज दिया गया है। वहीं जिला अस्पताल में कोरोना ड्यूटी कर रहे स्टाफ के पांच लोगों के सैंपल शामिल हैं।

बाहर से लौटे दो ड्राइवरों को अस्पताल भिजवाया
शिवपुरी के गांव रायश्री में दो ड्राइवर बाहर से लौटे। सुनील व्यास ने मामले की सूचना सीएमएचओ को दी। लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया तो मीडिया के माध्यम से कलेक्टर तक सूचना भिजवाई। इसके बाद रायश्री गांव एंबुलेंस पहुंची। यहां से दिलीप यादव और छोटू सेन की स्क्रीनिंग की गई और जांच के लिए अस्पताल लाया गया।