मरीज कोरोना पॉजिटिव नहीं निकला तो एंबुलेंस भी नहीं दी, SP ने मदद की | khaniyadhana

शिवपुरी । जिले के खनियाधाना के अछरौनी के शोभित की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव क्या आई, स्वास्थ्य विभाग ने उसकी जिम्मेदारी से मानो नाता ही तोड लिया, हफ्तेभर से अस्पताल में आइशोलेशन में रह रहे शोभित की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने शोभित को मंगलवार की दोपहर डिस्चार्ज कर दिया और घर जाने को कह दिया।

जब शोभित ने एंबुलैंस उपलब्ध कराने को कहा तो प्रबंधन ने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि हमारी जिम्मेवारी संदिग्ध मरीजो को लाने के लिए एंबुलैंस उपलब्ध कराने कि है।

शोभित ने गुहार भी लगाई कि खनियाधाना दूर है और फिलहाल कोई साधन भी नहीं चल रहे पर विभाग अपनी बात पर अडा रहा और शोभित को डिस्चार्ज कर दिया। इस बीच शोभित व उसके पिता ने एसपी चंदेल को फोन लगाकर परेशानी से अवगत कराया जिस पर संवेदनशील एसपी ने उन्हें आश्वश्त किया।

नतीजा में शाम को एंबुलैंस उपलब्ध करा दी गई और शोभित अपने गांव रवाना हो गया। शिवपुरी एसपी की इस संवेदनशीलता को परिजन सराहा रहे हैं और धन्यवाद जता रहे है। इस मामले के बाद एक बार फिर लोग कहने लगे हैं कि काश शिवपुरी के सभी अधिकारी एसपी जैसे संवेदनशील होते। शिवपुरी समाचार शहर के संवेदनसील एसपी को सलाम करता है। थैंक्यू एसपी सर।