खुला खत का असर: लॉकडाउन तोड़ने वालों की खैर नही, अब आसमान से निगरानी, उड़े ड्रॉन कैमरे | Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना से बचने का एक मात्र उपाय,कैसे भी सोशल डिस्टेंस का बनाए रखना हैं। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने बीते रोज शहर की युवा पत्रकार निशि भार्गव का खुलाखत मेडम,प्लीज शिवपुरी में भी ड्रॉन उड़वाईये ना..कोरोना की चैन का कत्ल करने में काम आऐंगें..नामक शीर्षक से खबर का प्रकाशन किया था।

प्रशासन के नाम लिखे गए इस खुले खत को संज्ञान में लेते हुए आज से शहर में डॉन कैमरे उडाने का निर्णय लिया और शहर में ड्रोनो से निगरानी कर दी थी। खुल खत में प्रशासन को बताया गया था कि शहर के मैन चौराहे और बाजारो में पुलिस की गश्त व्यवस्था के लॉकडाउन का पालन हो रहा हैं।

लेकिन शहर के कई क्षेत्र जैसे कॉलोनी,तंग और सकरी गली मौहल्ले जहां पुलिस की ग्श्त कम होने के कारण आमजन लॉकडाउन का पालन नही किया जा रहा हैं। इन पर सिर्फ ड्रॉन कैमरो से नजर रखी जा सकती हैं। प्रशासन ने इस सार्थकता भरी खबर को संज्ञान में लेते हुए आज से शहर की कुछ ऐरियो पर ड्रॉन कैमरो से निगरानी करनी शुरू कर दी हैं,अब ऐसे लोगो की खैर नही हैं जो जानबूझकर लॉकडाउन को तोड रहे हैं।

हमारी शिवपुरी समाचार डॉट कॉक की संवाददाता निशि भार्गव ने शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से बातचीत की सूनिए इस वीडियो में एसपी शिवपुरी ने क्या  कहा इन उडते हुए ड्रॉन कैमरो की ग्शत व्यवस्था के विषय में.....