पुराने विवाद पर हुए झगड़े में कट्टे से किया फायर, तीन पर मुकदमा दर्ज | karera News

शिवपुरी। करैरा के ग्राम कारोंठा में तीन युवकों ने मिलकर पुराने विवाद पर एक वृद्ध की मारपीट कर दी और उसपर एक आरोपी ने कट्टे से फायर झौंक दिया। इस घटना में वृद्ध बाल-बाल बच गया।

गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग जब वहां एकत्रित हुए तो तीनों आरोपी पीडि़त को धमकी देकर भाग गए। इस समय कोरोना वायरस के चलते पूरे कस्बे में धारा 144 लगी हुई थी। इसका भी आरोपियों ने उल्लंघन किया।

जिस पर पुलिस ने वृद्ध की रिपोर्ट पर से तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 336, 294, 506, 188, 34 सहित 3(1)द, ध, 3(2)5क एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार कारोंठा निवासी रामदास पुत्र पत्तूराम जाटव उम्र 62 वर्ष का कोई पुराना विवाद आरोपी उमेश यादव, नितेंद्र यादव और प्रदीप यादव के साथ चल रहा था। इसी विवाद के चलते सोमवार की सुबह तीनों आरोपी उसके घर पर पहुंचे जहां उन्होंने रामदास को गालियां देनी शुरू कर दी।

जब वृद्ध गालियां सुनकर घर से बाहर निकला तो आरोपियों ने उसे पकडक़र मारपीट कर दी। इसी दौरान एक आरोपी ने जान से मारने की दृष्टि से रामदास पर फायर झौंक दिया। जो खुशकिस्मती से उसके बगल से निकल गया और उसकी जान बच गई। गोली चलने की आवाज जब गांव में गूंजी तो ग्रामीण एकत्रित हो गए जिन्हें देखकर तीनों आरोपी वहां से भाग गए।