लोगों को मौत के लिए खुलेआम आमंत्रण दे रहा है लुटेरा विभाग, पूछने पर MEDIA से भडके JE सोनी

शिवपुरी। शहर में इस समय कोरोना वायरस के बीच जिला प्रशासन तमाम उपाय कर रहा है। लेकिन मप्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। जिसके चलते शिवपुरी बिजली कम्पनी के माधव चौक और कस्टम गेट स्थित बिजली बिल जमा करने के काउंटरों पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगाकर के बिजली बिल जमा किए जा रहे हैं जिसके चलते लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।

वहीं माधव चौक स्थित चाबी घर पर तो हालत यह है कि यहां पर सैकड़ों लोगों को लाइन में लगकर अपने बिजली बिल जमा करने पड़ रहे हैं। इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप है। जिसमें जानकरी से पता चला है कि पूरे देश में अब तक 204 से ज्यादा मरीज इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य लोग कोरोना से बचाव के लिए तमाम उपाय अपनाने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन शिवपुरी में विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी लोगों की जान मुसीबत में डाल रहे हैं। 

जब इस संबंध में माधव चौक स्थित चाबी घर पर कुछ मीडियाकर्मियों ने यहां के फोटोग्राफ व वीडियो बनाने की कोशिश की तो यहां जेई विजय सोनी ने मीडिया कर्मियों को वीडियो बनाने से रोका और अभद्रता करने लगे।

बिजली कंपनी की पोल खुलते ही जेई विजय सोनी मीडियाकर्मियों को वीडियो ना बनाने को लेकर दबाव डालते नजर आए। इस मामले में मीडिया कर्मियों ने बिजली कंपनी के एई जेएम श्रीवास्तव से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि हमने कोई भी वीडियो बनाने पर रोक नहीं लगाई है। इस समय बिजली कंपनी के दफ्तर में लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने मांग की है कि जब तक कोरोना का प्रकोप है तब तक बिजली बिलों में भी जमा करने की प्रक्रिया में राहत दी जाए।

इनका कहना है
आपके द्धारा यह मामला मेरे संज्ञान में लाया गया है। हम भी कोरोना को लेकर पूरी तरह से सतर्क है। कलेक्शन को लेकर हम नया सिस्टम बना रहे है। रही बात अभद्रता की तो में इसे दिखबा लेता हूं। मीडिया के साथ अभ्रदता बर्दास्त नही की जाएगी।
एसपी शर्मा, जनरल मेनेजर महाप्रबंधक,एमपीईबी शिवपुरी।