बिजली कार्यालय से मोटर चुरा कर भाग रहा था, कर्मचारी ने रोका तो पीट दिया | karera news

करैरा। जिले के करैरा के बिजली विभाग द्वारा बीते दिनों बिजली चोरी के मामले में जप्त की गई विद्युत मोटर को चोरी कर ले जा रहे चोरों ने वहां तैनात बिजलीकर्मी के साथ मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत पीउि़त विद्युतकर्मी ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ की धारा 353, 294, 332, 379, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार 9 मार्च को बिजली विभाग के अधिकारियों ने बिजली चोरी की सूचना पर ग्राम खोआ में दबिश देकर शंकर सिंह यादव के खेत से एक विद्युत मोटर जप्त की थी। जिसे बिजली कार्यालय में लाकर रख दी गई। घटना के बाद आरोपी शंकर सिंह यादव अपने परिवार के कृपाल सिंह यादव और भैय्यन यादव के साथ बिजली कार्यालय पहुंचा।

जहां उन्होंने जप्तशुदा मोटर को उठा लिया और वहां से भागने लगे। यह दृश्य वहां तैनात लाईन हेल्पर जमुनादास पुत्र गौरेलाल कुशवाह ने देख लिया और आरोपियों को पकडऩे पहुंचा तो आरोपियों ने उसके साथ अभद्रता की और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से मोटर को अपने साथ ले गए। तुरंत ही लाईनमेन ने मोटर चोरी की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जिनके निर्देश के बाद लाईनमेन ने थाने में शिकायती आवेदन दे दिया। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने कल कायमी कर ली।