खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध दंपती पर सियार का प्राणघातक हमला | pichhore news

Bhopal Samachar

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग अंतर्गत खनियाधाना के ग्राम मानपुर पंचायत में बुधवार रात खेत पर फसल की रखवाली कर रहे एक वृद्ध दंपती पर सियार ने हमला कर दिया। घटना में दंपती दोनो घायल हो गए। दोनों को पिछोर अस्पताल में भर्ती कराया गया  है।

मानपुर गांव में शंकर मंदिर के पास एक खेत पर बुधवार रात बद्री प्रसाद 65 पुत्र सुवलाल लोधी व उनकी पत्नी रैना बाई 60 खेत में लगी फसल की रखवाली कर रहे थे, इसी दौरान एक सियार ने उन पर हमला कर दिया। हमले मे दंपती के मुंह व शरीर में कई जगह चोटे आई है।

बद्रा ने बताया कि घायल होने के बाद उसने पास में जल रही आग की लकडी उठाकर सिवार को दिखाई तो वह भाग गया। बाद में उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे और घायल को अस्पताल में ले आए, जहां से दोनों को शिवपुरी जिला अस्पताल ले जाए, जहां से दोनों को शिवपुरी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इससे पूर्व 7 अगस्त 19 को पिछोर अनुविभाग के भौंती के ग्राम तिंधारी में बीती रात्रि एक जंगली सियार ने 22 वर्षीय युवक धर्मेंद्र पुत्र राजाराम वंशकार पर हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसने अस्पताल ले जाने से पहले ही दम तोड़ दिया था। घटना के बाद से खेतों की रखवाली कर रहे किसानोें में भय व्याप्त है।
G-W2F7VGPV5M