हाईवोल्टेज ड्रामा: शादीशुदा BF के साथ भाग गई थी युवती, WIFE भी समझौता करने तैयार नहीं, RAPE की FIR

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक युवती ने अपने ही बीएफ पर रेप की एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में पहले तो युवती के परिजनों ने युवती के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद उक्त युवती पुलिस थाने में अपने बीएफ के साथ पहुंच गई और युवती अपने बीएफ के साथ रहने की जिद करने लगी। इस दौरान बीएफ के बीबी भी थाने जा पहुंची। पूरे दिन चले इस हाईबोल्टेज ड्रामें के बाद पुलिस ने आरोपी बीएफ के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस के चौबे मोहल्लेे में रहने बाली एक 20 वर्षीय युवती का राई की पौर में रहने बाले अनिल कुशवाह के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। अनिल पहले से ही शादी शुदा है। उसके बाबजूद भी बीते रोज आरोपी अनिल अपनी प्रेमिका को लेकर घर से भाग गए। इस मामले की शिकायत प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस थाना कोलारस में की। जहां मामला पुलिस के पास पहुंचते ही युवती थाने जा पहुंची।

थाने पहुंचकर उक्त युवती ने परिजनों और पुलिस के सामने कहा कि वह अपने बीएफ अनिल के साथ रहना चाहती है। इसी दौरान अनिल की पत्नि भी थाने पहुंच गई और उसने भी पति के साथ रहने की बात कही। अब एक युवक दो दो युवतीयों के साथ नहीं रह सकता। उक्त मामले में पूरे दिन हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। परंतु युवती अपनी बात पर अडी रही। दूसरी और आरोपी की पत्नि भी उक्त मामले में कोई समझौता करने तैयार नहीं हुई।

पूरे दिन चले इस हाईवोल्टेज ड्रामें का अंत रात में हो सका। जब बात नहीं बनी तो युवती ने परिजनों के कहने पर अपने ही बीएफ अनिल कुशवाह के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने लास्ट में जाकर युवती के बयानों के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ धारा 366, 376 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।