बरसात से बचने के लिए कंटेनर के सहारे खड़ी विक्षिप्त महिला को कंटेनर ने कुचला, मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र के कोटा झांसी हाईवे से आ रही है। जहां सुबह पानी से बचने के लिए कंटेनर के सहारे खडी एक महिला को कंटेनर ने कुचल दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कंटेनर का ड्रायवर कंटेनर को छोडकर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार रामस्वरूपी उर्फ गुड्डी उम्र 35 साल निवासी सिरसौद मानसिक रुप से पीडित थी और वह परिजनो की पाबंदीयो के बाद भी आये दिन घर से भाग कर कस्बे मे एवं चौराहे पर राहगीरों के खाने एवं दिए हुए पैसो से गुजरा कर  अपना जीबन यापन कर रही थी।

आज गुरूवार की सुबह एक पुलिसकर्मी ने महिला को नाश्ता कराया। उसके बाद उक्त महिला कथरिया पम्प की ओर चली गई। तभी अचानक बरसात होने लगी। इस बारिश से बचने के लिए गुड्डी ने पंम्प के निकट खडे कंटैनर का सहारे खडी हो गई। तभी कंटैनर चालक की लापरवाही के चलते बिना आगे पीछे दिखे हुए कंटैनर को बढया तो गुड्डी कंटैनर की चपेट मे आ गई।

जिससे गुड्डी की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। महिला की चीख सुनकर पम्प संचालक जेपी शर्मा घटना स्थल पर पुहंचे, जिन्हे देखकर कंटैनर चालक फारर हो गया। कंटैनर के नीच मृत अवस्था मे गुड्डी को देख हादसे की सूचना अमोला पुलिस एंव परिजनो को दी। मौके पर पुहची पुलिस ने कंटैनर को जब्त कर थाना परिसर मे रखवाकर शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए करैरा भिजवा दिया है।