युवक ने SI पर लगाया प्रताणना का आरोप, गृहमंत्री से शिकायत, SI बोले जुआरी है

खनियांधाना। खबर जिले के खनियांधाना अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक युवक ने पुलिस थाना मायापुर में पदस्त एसआई अंशुल गुप्ता पर मारपीट सहित अवैध बसूली के आरोप लगाए है। इस मामले की शिकायत पीडित युवक थाने से लेकर आई डीआई तक कर चुका है। परंतु उक्त युवक की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

जानकारी के अनुसार मायापुर थाना के अंतर्गत पुरानी रंजिश के चलते ग्राम पंचायत बादली निवासी राजू यादव ने मायापुर थाने में पदस्थ एसआई अंशुल गुप्ता पर पर गंभीर आरोप लगाए है। पीडित युवक राजू यादव का कहना है कि बीते रोज वह पनरिया नाथ मेले से लौटकर अपने गाँव पूरा बादली चौराहे पर खड़ा था।

तभी वहां अचानक से मायापुर थाने की गाड़ी आई। इसमें एसआई अंशुल गुप्ता बैठे हुए थे। जिन्होने पीडित को देखकर गाड़ी पीछे ली और और गाड़ी से उतरकर पीडित के साथ गाली गलौज करने लगे और जब पीडित ने गाली गलौज करने से मना किया तो एसआई ने गाड़ी पर हॉकी ओर डंडो से हमला कर दिया जिससे पीडित की गाड़ी का कांच फूट गया और में बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गया।

राजू यादव का यह भी आरोप है कि एसआई गुप्ता द्वारा मुझसे वानपुर चौराहे पर 20000 छीने है और गंभीर केस में फंसाने की धमकी दी है। राजू ने बताया कि मैं आए दिन पुलिस की प्रताड़ना से तंग आ गया हूं मुझसे जबरन अवैध वसूली की जाती है और पैसे ना देने पर मुझे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जाती है।

राजू यादव का कहना है कि वी इस सम्पूर्ण मामले की शिकायत कई बार उच्च स्तर पर माननीय गृहमंत्री ओर आईजी महोदय तक कर चुका हूं लेकिन अभी तक  इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई पुलिस के इस सम्पूर्ण घटना क्रम से राजू यादव काफी दहशत में है।

इनका कहना है
यह जुआरी है,इसके खिलाफ लगभग मायापुर और खनियांधाना में लगभग 15 मामले दर्ज है,यह जुआ खिलाता है,कल भी यह मेले में हमें दिखा था,हमें देखकर यह भाग गया। अब आरोप लगा रहा है तो लगाने दें। हमें इससे क्या।
अशुंल गुप्ता,एसआई थाना मायपुर।