रिश्तो को शर्मसार करने वाला अजीब मामला: गैंग रेप के बदले गैंग रेप | Shivpuri News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के एक गांव से आ रही हैं जहां एक ही परिवार के जमीनी विवाद के चलते दो शादीशुदा महिला को अपनी आबरू गवांनी पडी। यह मामला रिश्तो को शर्मसार करने वाला भी हैं। जहां पहले गैंगरेप में आरोपी चचेरे भाई हैंं। दूसरे गैग रेप में अरोपी पहले गैंग रेप पीडिता के भाई है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सीतापुर गांव में रहने वाली एक विधवा महिला उम्र 28 साल 6 जनवरी की रात अपने मकान की दूसरी मंजिल पर सो रही थी।आधी रात शौच के लिए पीडिता नीचे गई थी।

पीडिता ने पुलिस को बताया कि आधी रात अकेला नीचे पाकर मुकेश लोधी,सुनील लोधी और बबलू लोधी ने मिलकर बारी-बारी से उसका बलात्कार कर दिया। पीडिता अपने मायके में रह रही थी उसकी ससुराल गुढा गांव में हैं। पुलिस ने महिला के बायानो के आधार पर अपराध क्रमांक 11/20 पर आरोपियो के खिलाफ धारा 376D और 506 B के तहत मामला दर्ज कर लिया।

वही इसी मामले को जोडते हुए इसी गांव में इसी रात एक ओर गैंग रेप की वारदात कोलारस पुलिस ने दर्ज की हैं। 27 वर्षीय विवाहिता ने कोलारस पुलिस को बताया कि रात में वह घर में अकेली थी अपने पति का इंतजार कर रही थी। रात में दरवाजा खटखटाने की आवाज आई।

विवाहिता ने अपने पति को आने की समझ दरवाजा खोला तो गांव के ही राजकुमार लोधी ओर प्रतिपाल लोधी घर में घुस गए ओर उसका दोनो ने जबरिया बलात्कार कर दिया। पुलिस ने इस मामले को पीडिता के बयानो के आधार पर अपराध क्रंमाक 13/20 पर आरोपियो के खिलाफ 376 D के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

इस मामले में सबसे खास पहलू यह है कि विधवा पीडिता के गैंगरेप के मामले में तीनो आरोपी पीडिता के चचेरी भाई हैं और इन 3 आरोपियो में से एक आरोपी मुकेश सिंह शादीशुदा महिला के गैंगरेप पीडिता का पति हैं।वही विवाहिता महिला के गैंगरेप के दोनो आरोपी विधवा महिला के भाई हैं।