मेडीकल कॉलेज में आयोजित हुई वाद विवाद प्रतियोगिता | Shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय शिवपुरी के वायो केमिस्ट्री विभाग के तत्वाधान में एक नगर स्तरीय वादविवाद प्रतियोगिता आयोजित की गई।  जिसमें मेडीकल कॉलेज शिवपुरी के अतिरिक्त साईंस कॉलेज शिवपुरी और कन्या महाविद्यालय शिवपुरी के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

प्रतियोगिता में शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय शिवपुरी की छात्रा आयुषी किचलू ने प्रथम पुरूस्कार प्राप्त किया। जबकि साईंस कॉलेज शिवपुरी के छात्र सत्यम नायक ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 2020 की चल बैजंती शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय के छात्रों को प्रदान की गई। वायो केमिस्ट्री विभाग के आचार्य एवं विभागाध्यक्ष डॉ. शशांक त्यागी ने बताया कि प्रतिवर्ष ऐसी ही प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी एवं यह चल बैजंती भी प्रतिवर्ष दी जाती रहेगी।

कॉलेज के कार्यवाहक अधिष्ठाता डॉ. बीके वर्मा ने समारोह की अध्यक्षता करते हुए बताया कि ऐसे कार्यक्रमों से विद्यार्थियों में जागरूकता आती है। उनके ज्ञान में अभिवृद्धि होती है तथा उनमें आत्मनिर्भरता की भावना का संचार होता है। इस अवसर पर डॉ. धर्मवीर शर्मा, डॉ. विवेक जैन, डॉ. ज्योति शुक्ला, डॉ. बीएस बाथम के अतिरिक्त नरेंद्र राहांगडाले, कु. रजनीगंधा प्रधान एवं एमबीबीएस के छात्र-छात्राओं का विशेष सहयोग रहा।
G-W2F7VGPV5M