बैराड में मरीज की मौत: डॉ.आर्य की रोकी 2 वेतनवृद्धि,पोहरी के डॉ. चौहान को नोटिस | Bairad News

Bhopal Samachar
बैराड। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बैराड़ में चिकित्सक की अनुपस्थिति के कारण 22 वर्षीय मरीज की मृत्यु प्रकरण संज्ञान में आने पर प्रभारी बीएमओ पोहरी और बैराड़ के चिकित्सा अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की गई है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा ए एल शर्मा ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बैराड़ में चिकित्सकों की अनुपस्थिति में अन्य चिकित्सक की व्यवस्था न करने पर प्रभारी खंड चिकित्सा अधिकारी पोहरी डॉ. शशांक चौहान पर गोपनीय चरित्रावली के संबंध में चेतावनी दी गयी है।

बैराड़ के चिकित्सा अधिकारी डॉ हरीश आर्य के बिना किसी सूचना के अनुपस्थित रहने और उनके आदतन अनधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने के चलते 2 वेतन वृद्धि रोकने की कार्रवाई की गयी है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बैराड़ के चिकित्सा अधिकारी डा पुनीत राठौर के अनुपस्थित रहने एवं अन्य चिकित्सक की व्यवस्था हेतु बीएमओ को न बताये जाने के कारण डा राठौर के वर्तमान में परिवीक्षा अवधि में होने के कारण उनकी परिवीक्षा अवधि में 10 दिवस की बढ़ोत्तरी कर दी गई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बैराड़ के ड्यूटी स्टाफ के विरुद्ध भी कारण बताओ सूचना पत्र जारी किए गए है।
G-W2F7VGPV5M