19 वर्षीय युवती का पति सहित 5 यादव बंधक बनाकर बलात्कार करते थे, नशे में शादी कराई थी

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाने से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का दबंगो ने एक युवती का अपहरण कर नशाकर कर शादी करवा दी,उसके बाद उसका पति सहित 5 यादवो ने 2 महिने तक बंधक बनाकर बलात्कार किया। पुलिस ने पीडिता के बायानो पर मामला दर्ज कर लिया हैं।
 
जानकारी के अनुसार दिनारा की रहने वाली 19 साल की युवती का 24 सितंवर को देवेंन्द्र पुत्र भानुप्रताप यादव ने उसे पकडकर बगीचे में ले गया। देवेन्द्र यादव जो सरंपच का बेटा हैं उसने  पीडिता का बगीचे में उसके साथ बलात्कार किया देवेन्द्र साथी रहीश यादव और लाखन पुत्र मुरारी यादव ने उसका बलात्कार का वीडियो बना लिया।
 
बताया गया हैं कि इसके बाद पीडिता का आरोपियो ने 25 नवंबर 2019 को घर से अगवा कर झांसी ले गए। युवती को नशाीला पदार्थ पिलाकर सोनू उर्फ कल्ला यादव पुत्र सतवीर यादव से पीडिता की शादी करा दी। सोनू उसका प्रतिदिन बलात्कार करता था,कभी कभी सोनू का दोस्त देवेंन्द्र यादव भी उसका बलात्कार करता था।

जानकारी आ रही हैं कि एक दिन सभी आरोपी दारू पार्टी कर रहे थे मौका पाकर पीडिता झांसी से भाग कर दिनारा आ गई और परिजनो को पूरी घटना की जानकारी थी। पुलिस ने पीडिता के बयानो के आधार पर 5 आरोपियो पर मामला दर्ज कर लिया हैं।