पिछोर का कृष्णलाल बाथम महिला आरक्षक को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार | Pichhore News

Bhopal Samachar
ग्वालियर। फर्जी फेसबुक आईडी से महिला आरक्षक से फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद एक मनचला अश्लील मूवी भेजने लगा और महिला आरक्षक को बदनाम करने क नाम पर ब्लैक मेल का प्रयास किया। महिला आरक्षक ने इसकी शिकायत राज्य सायबर सेल में एसपी सुधीर अग्रवाल से की। मामले की गंभीरता को देखते एसपी ने मामले की जांच सायबर सेल को सौंपी। सायबर सेल ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

एसपी राज्य सायबर सेल सुधीर अग्रवाल ने बताया कि ग्वालियर निवासी एक युवती आरक्षक है और अभी वह गुना में पदस्थ है। दो माह पूर्व उसे टॉम नाम से एक फ्रेण्ड रिक्वेस्ट मिली और उसे उसने स्वीकार कर लिया। रिक्वेस्ट स्वीकार करने के कुछ ही दिन बाद से टॉम नामक युवक महिला आरक्षक को अश्लील मूवी सेंड करने लगा। जब उसने इसका विरोध कर उसे ब्लॉक किया तो आरोपी दूसरे नाम की आईडी से उसे मूवी भेजने लगा और उसे बदनामी का भय दिखाकर ब्लैक मेल करने का प्रयास किया। इससे परेशान आरक्षक ने मामले की शिकायत राज्य साइबर सेल में की। शिकायत मिलते ही मामले की जांच निरिक्षक मुकेश नारोलिया को सौंपी गई। 

आरोपी को पकडऩे के लिये राज्य साइबर सेल की टीम को 15 दिन तक मेहनत करना पड़ी तब कहीं जाकर आरोपी पिछोर से पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम कृष्ण लाल पुत्र अशोक बाथम निवासी पिछोर बताया। राज्य साइबर सेल टीम ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

G-W2F7VGPV5M