1 हजार की उधारी को लेकर युवक पर कुल्हाडी से हमला,FRV लेकर पहुंची अस्पताल

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम काली पहाडी में 1 हजार रूपए के लेनदेन को लेकर एक युवक ने अपने ही साथी पर कुल्हाडी से हमला बोल दिया। इस हादसे में आरोपी ने पीडित के सिर में कुल्हाडी मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए एफआरवी उठाकर लेकर आई। जहां युवक को उपचार के लिए करैरा उपस्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार घनश्याम पुत्र गोपीराम परिहार उम्र 30 साल निवासी काली पहाडी थाना सीहोर को जाकिर खान पिता बर्फी खान को 1 हजार रूपए देना थे। इसी बात को लेकर जाकिर ने घनश्याम को पैसे देने की बात कही। जिसपर पीडित ने तत्काल में पैसे नहीं होने पर कुछ दिनों बाद पैसे देने की कही। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

यह विबाद इतना बढ गया कि आरोपी जाकिर खान ने पीडित पर कुल्हाडी से हमला बोल दिया। इस हमले में कुल्हाडी पीडित घनश्याम के सिर में जाकर लगी। जिससे पीडित गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले की सूचना पर एफआरवी 13 मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।