BF ने शादीशुदा GF को ब्लैकमेल करने पुराने PHOTO GF के पति को भेज दिए,RAPE का मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के आदर्श नगर कॉलोनी से आ रही है। जहां एक युवती ने अपने बीएफ पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना देहात में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 24 वर्षीय युवती ने देहात थाने में शिकायत दर्ज करते हुए बताया है कि उसका वर्ष 2016 में आरोपी अनुज भार्गव पुत्र अरूण भार्गव उम्र 29 साल निवासी आदर्श नगर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते दोनों के बीच संबंध स्थापित कर लिए थे। बताया जा रहा है कि दोनों ने इस दौरान मंदिर से शादी भी कर ली थी। जिसके फोटों आरोपी के पास थे।

उसके बाद पीडिता के परिजनों ने उसकी शादी भोपाल में कर दी। शादी के बाद से ही आरोपी पीडिता को संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता रहा। जब पीडिता ने संबंध बनाने से मना कर दिया तो आरोपी ने पीडिता के पति के मोबाईल पर उसी की पत्नि के फोटों उसके साथ भेज दिए।

इसी बात के चलते दोनों पति पत्नि में विबाद हो गया। जिसके चलते पीडिता अपने मायके आई और पूरी बारदात अपने परिजनों को बताई। जहां परिजन पीडिता को लेकर देहात थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।