पानी भरने को लेकर पड़ौसियों में जमकर चले लात घूसें | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कत्थामिल के सामने बछौरा में मंगलवार की दोपहर नल से पानी भरने को लेकर दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया। जहां एक परिवार की तीन सदस्यों ने मिलकर पीडि़त परिवार की महिला के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने थाने में दजü कराई है। पुलिस ने दो महिला और एक पुरूष के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 सहित 3(1)(द), 3(1)(घ), 3(29)(अ) एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पीडि़ता मीरा पत्नी रामअवतार धानुक ने कोतवाली पहुंचकर रिपोट दज कराई है कि मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे वह अपने क्वाटर के बगल में लगे नले पर पानी भरने गई थी। जहां पहले से ही उसके पास में रहने वाली सुनीता ओझा मौजूद थी, जो अपनी पुत्री सोनम ओझा पति लखन ओझा के साथ पानी भर रही थी। जैसे ही आरोपियों ने उसे देखा कि वह पानी भरने आ रही है तो तीनों ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया।

जब उसने आरोपियों से गाली देने का कारण पूछा तो लखन उससे झगडऩे लगा। इसके बाद उसकी पत्नी सुनीता और पुत्री सोनम ने उसके बाल पकड़ लिए और मारपीट शुरू कर दी। किसी तरह आसपास के लोगों ने उसे आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया बाद में आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अब वह इस नल पर पानी भरने आई तो वह उसे जान से मार देंगे। डरी सहमी पीडि़ता अपने घर पहुंची जहां उसने परिवार के सदस्यों को पड़ोसियों की करतूत से अवगत कराया। इसके बाद वह अपने पति के साथ थाने पहुंची। जहां पुलिस ने मामला दजü कर लिया है।