बडी खबर: शिवपुरी की ड्रायवर की गुना में हत्या, कट मारने को लेकर हुआ था विवाद | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर गुना जिले से आ रही है। जहां शिवपुरी के एक आयसर गाडी के ड्रायवर की लाठीयों से पटककर कुछ लोगों ने हत्या कर दी। इस मामले की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी। परिजन तत्काल शिवपुरी से रवाना हुए। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रयास दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार गुना की सिटी कोतवाली क्षेत्र में आने वाले हाथी वाला मंदिर के पास आधी रात को एक ड्राइवर की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। बताया गया है कि शिवपुरी का आइशर गाडी का ड्राइवर सब्जियां भरकर शिवपुरी से भोपाल के लिए निकला था, रात्रि में गुना पर भुल्लनपुरा हाथी वाला मंदिर के पास एक तूफान गाड़ी ने आइशर गाडी को कट मारा और साइड न देने का बहाना बनाकर ट्रक ड्राइवर की लाठी टामी रोढ से हमला कर दिया।

जिससे ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया गंभीर हालात में गुना के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जाँच शुरू कर दी है ट्रक ड्राइवर का नाम बलवीर खटीक पुत्र शिवराम खटीक 35 संजय कॉलोनी फिजिकल थाना शिवपुरी बताया गया है।

बताया जा रहा है कि रात्री 1-2 बजे के आसपास घटित हुआ। जिसमें तूफान गाड़ी में सवार लोगों ने घटना को अंजाम दिया। जिसमें गाड़ी में रखे डंडे लोहे की रॉड से एक के बाद एक ड्राइवर के उपर कई वार किए और उसको अधमरा छोड़ भाग गये जिसके बाद ड्राइवर की उपचार के दौरान मृत्यू हो गई । थाना प्रभारी कोतवाली गुना अमरीश शर्मा ने बताया है कि इस मामले में एक तूफान गाडी को जप्ती में लिया है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपीयों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।