सबके लिए जरूरी खबर: SMS पढ़ते ही बैंक अकाउंट से 85 हजार रुपए गायब, आपके भी हो सकते हैं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आनलाईन धोखाधडी के मामले लगातार बढते जा रहे,पुलिस जब तक इन साईबर क्राईम करने वाले की एक फोरमेट को समझती हैं,जब तक यह शातिर धोखेबाज धोखाधडी करने का एक नया तरिका खोज लेते है। इस खबर को सभी लोगो को पढना चाहिए। क्यो की यह आपके पैसे से जुडा मामला हैं।

इस खबर को पढकर सभी लोगो को एक दूसरे से चर्चा करना भी आवश्यक हैं,जिससे साईबर क्राईम में एक्सपर्ट धोखबाजो का आनलाईन पैसा उडाने की नई स्कीम को लोग समझ सके और सावधान हो सके यह आपका समाज के लिए नैतिक कर्तव्य हैं। अब चलते है मूल की खबर की ओर

गुरूवार को शहर की महल कॉलोनी में एक व्यापारी के मोबाईल पर किसी ने मैसेस भेजा। कहा कि वह उनके एप पर पैसा डाल रहा हैं। उसके बाद मैसेस आएंगें। जब व्यापारी ने कहा कि वह पैसा डाल दे। इसके बाद युवक ने तीन बार 15-15 हजार और दो बार 20-20 हजार का ट्रांजेक्शन किया।

जब व्यापारी ने अपने फोन पर ऐप को चेक किया तो उसके खाते में 85 हजार का चूना लगा गया। उसके खाते से 85 हजार रूपए गायब हो गए। व्यापारी ने जब फोन लगाने वाले युवक को फोन लगाया तो उसने कहा कि उसने तो पैसे पार कर दिए अब तुम्है जो दिखे वह कर।

जानकारी के अनुसार गौतम पुत्र किशनदार बंसल के मोबाइल पर किसी अज्ञात को फोन आया और उसने बताया कि वह गुडडी का पति बोल रहा हैं वह उनके खाते में 15 हजार रूपए डाल रहा हैं। उन्होने फोन एप खोता तो पे और सेंड का मैसेस आ रहा हैं।

उन्होंने सोचा कि वह युवक उनके खाते में पैसा डाल रहा हैं। इसके बाद उसने 5 बार में 85 हजार रूपए निकाल लिए। मामले की सूचना पुलिस को दी,जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज लिया। गौतम ने बताया कि उनके मोबाईल पर 8761884711 नंबर से फोन आया था जो टू कॉलर पर किसी रूपसिंह के नाम से शो हो रहा हैं। 
G-W2F7VGPV5M