खबर तत्काल: मंदिर निर्माण में लगे ग्रामीणों से भरे ऑटो को रघुवंशी बस ने रौंदा, 2 की मौके पर ही मौत, 2 गंभीर

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र रन्नौद तिराहा ग्राम डगौरा के पास मंदिर निर्माण की साम्रागी लेने जा रहे ग्रामीणों से भरे एक ऑटो को अनियंत्रित बस ने रौंद दिया। जिससे आॅटों में सबार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कोलारस स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार ग्राम बामौरकलां में मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है। इस मंदिर की शिखर का निर्माण होना बांकी है। जिसके चलते गांव के ही तीन लोग कारीगर को लेकर आॅटों में मंदिर के सोयाबीन को लेकर कोलारस सामान लेने आ रहे थे। तभी रन्नौद तिराहे के पास शिवपुरी से खतौरा की और जा रही रघुवंशी ट्रेवल्स की बालाजी बस ने आॅटों को रौंद दिया।

जिससे आॅटों में सबार गुलाव सिंह लोधी निवासी बारौद और कमल सिंह कुशवाह निवासी बामौरकलां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में शंकरलाल पुत्र सुदंर लाल लोधी उम्र 50 साल निवासी बामौरकला और संजू पुत्र घनश्याम कुशवाह उम्र 20 साल निवासी बामौर कलां गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालात नाजुक बताई जा रही है।