क्योस्क संचालक ने प्रसूता को पीटा, शिकायत करने गई प्रसूता से दीवान ने मांगी रिश्वत, शिकायत | narwar News

Bhopal Samachar
नरवर। जिले के नरवर के निजामपुर चंदनपुरा मोहल्ला में रहने वाली एक प्रसूता सोमवार को अपने नवजात शिशु व परिजनों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची। जहां प्रसूता ने एसपी को एक आवेदन देते हुए सरपंच पुत्र क्योस्क संचालक पर शौचालय के 4 हजार रूपए न देने और उसकी व उसके पति की मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही नरवर थाने में पदस्थ एक दीवान पर रिपोर्ट लिखने के एवज में रूपए मांगने की भी प्रसूता ने शिकायत की है। एसपी ने मामले की जांच कराकर प्रसूता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

जानकारी के  अनुसार कमलाबाई पत्नी नरेश कुशवाह सोमवार को एसपी राजेश सिंह चंदेल के पास पहुंची। जहां उसने एसपी को बताया कि प्रसव के बाद शासन द्वारा उसे 4 हजार रूपए की सहायता दी गई थी। उस राशि को निकालने के लिए वह 4 दिसंबर को दोपहर ढ़ाई बजे अपने पति नरेश कुशवाह के साथ क्योस्क सेंटर निजामपुर गई।

क्योस्क सेंटर का संचालन ग्राम पंचायत निजामपुर की सरपंच का बेटा गिर्राज तोमर चलाता है। जिससे उसने अपने खाते से रूपए निकालने के लिए कहा तो गिर्राज ने कहा कि तूने शौचालय बनाने का 4 हजार रूपए कमिशन नहीं दिया। अब डिलेवरी की राशि में से 4 हजार रूपए दे नहीं तो तुझे रूपए नहीं निकालने दूंगा। जब उसने कमिशन देने से इंकार कर दिया तो गिर्राज ने गाली गलौच की और दोनों पति पत्नी का पीट दिया। 5 दिसंबर को वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो वहां मौजूद दीवान ने आवेदन पर बजन रखने के बाद सरपंच पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट लिखने की बात कही और उसे थाने से भगा दिया। 
G-W2F7VGPV5M