वरदान हॉस्पिटल में नि:शुल्क मल्टीस्पेशलिटी शिविर में 125 मरीजों को मिला स्वास्थ्य लाभ

Bhopal Samachar
शिवपुरी। रोग कोई भी हो उसे यदि समय पर उपचार मिल गया तो रोगी के रोग और उसकी बीमारी को समय पर उपचार मिल जाता है ऐसे में मल्टीस्पेशिलिटी शिविर जन सामान्य के लिए यह सहायक शिविर होते है जहां एक ही स्थान पर विभिन्न प्रकार की बीमारियों का इलाज आसानी से मिल जाता हैं।

वरदान हॉस्पिटल द्वारा यह अनूठी पहल प्रशंसनीय है और इसमें अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार अपराध नियंत्रण संगठन का सहयोग भी रहा जिससे निश्चित रूप से जन सामान्य के लिए यह शिविर लाभदायी रहा। उक्त विचार प्रकट किए डॉ.अमित गुप्ता ने जो स्थानीय वरदान हॉस्पिटल परिसर में आयोजित नि:शुल्क मल्टीस्पेशिलिटी स्वास्थ्य शिविर कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर मरीजों व उनके परिजनों एवं चिकित्सकों को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरारन शिविर में एक सैकड़ा से अधिक मरीजों ने इस मल्टीस्पेशिलिटी शिविर में पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ लिया जिसमें करीब 125 मरीजों के रोगों का परीक्षण व उपचार विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा किया गया जिसमें डॉ.अमित गुप्ता द्वारा 55 बच्चों का परीक्षण व उपचार, डॉ.राजेन्द्र पवैया द्वारा 35 दंत रोगियों का उपचार व डॉ.महेन्द्र सिंह वर्मा द्वारा भी करीब 50 रोगियों का परीक्षण व उपचार प्रदान किया गया।

इसके साथ ही शिविर में आए मरीजों को दवाऐं भी वरदान हॉस्पिटल एवं अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार अपराध नियंत्रण संगठन की ओर से नि:शुल्क प्रदान की गर्ई। इस मल्टीस्पेशिलिटी शिविर में जिनका सहयोग रहा उनमें ह्यूमन राईट्स के साथ-साथ कपिल पाण्डे, अमित उपाध्याय, दीपक गर्ग, डॉ.अशोक पाराशर, डॉ.पाण्डे आदि का विशेष सहयोग रहा जिन्होंने शिविर में आए मरीजों का परीक्षण व उपचार किया और रोगियों की सेवा भी की।
G-W2F7VGPV5M