पैसेंजर ट्रेन में बेहोश मिली युवती, दो आधार कार्ड मिले, दोनों में पते अलग | shivpuri news

शिवपुरी। ग्वालियर-दमोह पैसेंजर में गुरुवार को एक युवती बेहोश हालत में मिली है। शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर युवती को उतारा और जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है। युवती के पास दो आधार कार्ड मिले हैं जिसमें नाम व पिता का नाम तो एक ही है। लेकिन पते अलग-अलग जिलों के दर्ज हैं।

जानकारी ग्वालियर से चलकर दमोह जाने वाली पैसेंजर ट्रेन गुरुवार की सुबह 11 बजे शिवपुरी रेलवे स्टेशन आई। यहां जीआरपी ने चाइल्ड लाइन की मदद से जिला अस्पताल शिवपुरी ले जाकर भर्ती कराया। लड़के पास दो आधार कार्ड मिले हैं जिसमें उसकी उम्र 21 साल दर्शाई गई है। इसलिए चाइल्ड लाइन ने मामला अपने हैंडओवर नहीं लिया। अब जीआरपी द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है। लड़की अभी भी मदहोश है।

जिससे उससे पूछताछ भी नहीं हो सकी है। ट्रेन में बेहोश देखकर किसी यात्री ने डायल 100 पर सूचना दे दी थी। जीआरपी ग्वालियर ने भी शिवपुरी सूचना भेज दी। मोहना स्टेशन पर जीआरपी के साथ लेडीज स्टाफ नहीं था। इसलिए यात्रियों ने लड़की को वहां उतरने नहीं दिया।

फिर ट्रेन शिवपुरी आई और यहां से उसे अस्पताल ले जाया गया। युवती के एक आधार कार्ड में नाम रिंकी पुत्र ओमप्रकाश लिखा है। जबकि जाति दर्ज नहीं है। पता ग्राम रोही पोस्ट लहार जिला भिंड दर्ज है। जबकि दूसरे आधार कार्ड में पता जिला जालौन का दर्ज है। लहार थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज बताई जा रही है।