मंत्री जी के आगे पानी पानी मुन्नालाल,शर्म के चलते थामा फावड़ा | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज शिवपुरी नगर पालिका का सफाई पर सबालियां निशान लगाते हुए खुद प्रभारी मंत्री प्रधुम्मन सिंह तोमर ने अपने हाथ में फाबडा लेकर सफाई की। इस दौरान प्रभारी मंत्री के साथ उन्हीं की पार्टी के नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह भी मौजूद रहे। जैसे ही मंत्रीजी ने फावडा उठाया मुन्नालाल शर्म से पानी पानी हो गए और उन्होंने भी फावडा थाम लिया।

फावड़ा उठाकर खुद नाली साफ करने उतरे मंत्री जी..! सफेद वस्त्रों में पहले तो खड़े रहे नगर पालिका अध्यक्ष मुन्ना लाल,फिर आई शर्म तो फावड़ा उठाकर नाली साफ करने में बटाया हाँथ,5 सालों में पहली बार चलाना पकडा फावड़ा !चौतरफा गन्दगी देख बिफरे केबिनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह ओर 15 दिन में शहर की गंदगी दूर करने का दिया प्रशाशन को अल्टीमेटम..! कांग्रेस शासित नगर पालिका में सफाई के दावे खोखले,अपनी ही पार्टी के नपा अध्यक्ष के सामने मंत्री को साफ करनी पड़्ी गंदगी।

सफाई नहीं की तो जनता शहर से बाहर कर देगी:प्रभारी मंत्री

शिवपुरी नवीन बस स्टेण्ड गंदगी को देखकर प्रभारी मंत्री जब नगर पालिका के अधिकारी सहित नपा अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि शहर में फैली गंदगी को यदि साफ नहीं किया गया तो जनता उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देगी। प्रभारी मंत्री के इस वक्तव्य से कई कांग्रेसी कानाफूसी करते हुए नजर आए और दबी जुवान से नपाध्यक्ष को कोसते हुए  दिखे।

दुकानदारों से हाथ जोडक़र कूड़ादान रखने का किया आग्रह

जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने शहर में फैली गंदगी को देखकर जहां एक ओर नगर पालिका प्रशासन तथा नगर पालिका अध्यक्ष को न केवल खरी खोटी सुनाई, वहीं दूसरी ओर चाय, होटल एवं अन्य दुकानदारों से अपनी दुकान के आगे हाथ जोडक़र कहा कि अपनी दुकान के आगे कूड़ादान रखे जिससे शहर भी साफ रहेगा साथ ही आपकी दुकान के सामने गंदगी नहीं होगी और ग्राहक भी अधिक संख्या में सफाई देखकर आऐंगे। साथ ही शहर में फैलने वाली संक्रामक बीमारियों से बचा जा सकेगा। 
G-W2F7VGPV5M