कल आमने सामने भिड़ेंगे कलेक्टर अनुग्रह पी और एसपी राजेश सिंह चंदेल, देखें कौन देता है किसको पटकनी | shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। बीते लंबे समय के बाद कल कलेक्टर और एसपी की आमने सामने की भिडंत होगी। यह भिडंत एक सदभावना क्रिकेट मैच के दौरान होगी। जिसमें जिले की प्रशासन की और पुलिस की टीम के बीच मैच खेला जाएगा। यह मैच सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगा। जिसमें देखने बाली बात यह है कि इस मैच के दौरान कौन किसको पटकनी देगा।

कल होने बाले क्रिकेट मैच में जिलाधीश अपने दल का नेतृत्व करेंगी वही दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक सम्हालेंगे कमान। जी हां शिवपुरी में कल सुबह 8 बजे स्टेडियम में सद्भावना मैच का आयोजन किया जा रहा है जिसके अंतर्गत शिवपुरी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक की टीम के बीच आमना सामना होगा,हालांकि ऐसे मौके कम ही देखने को मिलते है जब जिले भर में महत्वपूर्ण पदों पर विराजमान अधिकारीगण तनाव से मुक्त दिखे।

अपने दायित्वों के बोझ तले दबे शासकीय अधिकारी सार्वजनिक रूप से ऐसे आयोजनों में कभी कभार ही दिखाई पड़ते हैं। शायद कभी जनप्रतिनिधियों के दौरों के दौरान ऐसे क्षणिक पल देखने मिले हो पर कल यह मौका जरूर देखने को मिलेगा,निश्चित रूप से ऐसे आयोजनों से मानसिक तनाव दूर करने में सहायता मिलती है। 

मैच को लेकर दोनों ही टीमें काफी उत्साहित है सूत्रों की माने तो कलेक्टर इलेवन की टीम के खिलाडय़िों ने आज स्टेडियम में जाकर खूब पसीना बहाया है। वही जिला खेल अधिकारी एम के धौलपुरी का कहना है कि एक लंबे अरसे के बाद इस प्रकार के मैच का आयोजन हो रहा है।इससे पूर्व उंन्होने  कलेक्टर मनोहर अगनानी के कार्यकाल के दौरान वे इस तरह के सद्भावना मैच के प्रत्यक्ष दर्शी बने थे।
G-W2F7VGPV5M