नपा के भ्रष्टाचार के सबूत मुझे दो, मै कार्यवाही करूंगा: मंत्री जयवर्धन सिंह | Shivpuri News

शिवपुरी। नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि शिवपुरी नगर पालिका में किए जा रहे भ्रष्टाचार की यदि मुझे शिकायत मिलती हैं तो मैं निश्चित रूप से जांच कराकर संबंधित लोगों के खिलाफ कार्यवाही करूंगा। साथ ही शहर में अधूरी पड़ी योजनाओं के बारे में नगर पालिका से जानकारी लेकर उन योजनओं को भी जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

नगरीय प्रशासन मंत्री अपने अल्प प्रवास पर शिवपुरी आए जहां उन्हें पत्रकारों ने घेर लिया। पत्रकारों ने नगरीय प्रशासन मंत्री से शिवपुरी नगर पालिका के भ्रष्टाचार के बारे में सवाल पूछे इन सवालों के बारे में मंत्री ने सीधे तौर पर जवाब न देते हुए उलट पत्रकारों से कहा कि नगर पालिका के भ्रष्टाचार के सबूत मुझे उपलब्ध कराओ यदि दोषी हैं तो मैं संबंधित व्यक्ति के खिलाफ अवश्य कार्यवाही करूंगा।

नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने शिवपुरी के अल्प प्रवास पर पहुंचे जहां कुछ पत्रकारों ने चर्चा की मंत्री श्री सिंह ने खुले शब्दों में कहा कि मुझे इसकी विधिव दस्तावेजी आप उपलब्ध करायें तब में दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही करूंगा। शिवपुरी सीएमओ के.के पटेरिया से कहा कि अब कांग्रेस की सरकार हैं और मैं किसी भी तरह की शिकायत सुनने का आदि नहीं हूं। मुझे शहर में अधर में पड़े कार्यों पूरी जानकारी भेजना साथ ही शहर के नागरिकों को पानी के लिए परेशान नहीं होना चाहिए।

जल्द ही इस जलआवर्धन योजना के माध्यम से घर-घर तक नल की टोंटी से पानी पहुंचाओ। वहीं इसीक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमित गुरू ने अग्रवाल धर्मशाला के सामने डलने वाली सडक़ की मांग को लेकर मंत्री जी से चर्चा की और उन्होंने आश्वासन दिया कि बहुत जल्द ही यह सडक़ अच्छी गुणवत्ता युक्त बनबाई जाए। मंत्री जयवर्धन सिंह शिवपुरी ग्वालियर जाते समय शिवपुरी वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजीत भदौरिया के निवास पर पहुंचे और वहां शोक संवेदना व्यक्त की। वहीं इस कार्यक्रम से शहर के सिंधिया निष्ठ कांग्रेस नेताओं ने दूरिया जन चर्चा का विषय रहीं।