मांग पत्र की और प्रशासन का ध्यानार्षण के लिए लघु बेतन कर्मचारी संघ ने डिप्टी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन | shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। आज मध्यप्रदेश लघु वेतन कर्मचारी संघ के वेनरतले माननीय मुख्यमंत्री एवं मुख्य सचिव के नाम विभिन्न मांगों को लेकर प्रांतीय आव्हान पर 13 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर मुकेश सिंह को सौंपा। जिसमें मध्यप्रदेश लघुवेतन कर्मचारी संघ के लगभग एक सैंकडा कर्मचारी उपस्थिति रहे।

अपनी मांगों को रखते हुए मध्यप्रदेश लघुवेतन कर्मचारी संघ के प्रांतीय सचिव अरविंद कुमार जैन ने बताया है कि मध्यप्रदेश सरकार में मुख्यमंत्री बनने से पहले माननीय कमलनाथ जी ने अपने बचन पत्र में हमारी कुछ मांगों को शाामिल किया था। परंतु वह मुख्यमंत्री बनते ही यह बात भूल गए। जिसपर से उन्हे मांग याद दिलाने यह ज्ञापन सौंपा गया है। अगर अभी भी मांगे पूरी नहीं हुई तो 15 नबंबर को जिलाध्यक्ष संभागीय अध्यक्षों द्धारा जिले में मन्नत यात्रा निकाली जाएगी। तथा जो भी मुख्यालय में भगवान का मंदिर उनको ज्ञापन प्रेसित किया जाएगा।

ज्ञापन में प्रातीय सचिव अरविंद कुमार जैन,चंद्रशेखर सुमन,धीरज सिंह,अंकित नरवरिया,नारायण सिंह, जसपाल भारती,राजेन्द्र शर्मा,मनीष बाथम,ब्रजेश शाक्य,अरविंद शर्मा,श्रीमति पार्वती बाई सहित लगभग एक सैकडा कर्मचारी उपस्थिति रहे। 
G-W2F7VGPV5M