पार्षद आकाश शर्मा के पैरेंटस की होगी संपत्ति जब्त,कंपनी के लीगल हैड ने लिखा पत्र | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के कांग्रेस नेता एवं पार्षद व प्रॉपर्टी डीलर के माता पिता की संपत्ति जप्त करने के आदेश न्यायालय श्रीमान s.k. गुप्ता सस्तम अपर सत्र न्यायधीश महोदय ने जारी किए हैं   इससे पूर्व भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष की कुर्की की गई थी यह शिवपुरी जिले में दूसरी कार्रवाई है जहां पर फिर से कांग्रेसी नेता एवं पार्षद आकाश शर्मा के पिता महेंद्र शर्मा की संपत्ति कुर्क की जाएगी।

ज्ञात हो कि श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी लिमिटेड इन दिनों अपने लीगल प्रकरणों पर विशेष ध्यान दे रही है इसी क्रम में कांग्रेस नेता एवं पार्षद आकाश शर्मा के पिता महेंद्र शर्मा के विरुद्ध न्यायालय में लंबित ऋण वसूली प्रकरण के तारतम में सुनवाई करते हुए न्यायालय ने चल एवं अचल संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए हैं।

श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी लिमिटेड के विधि अधिकारी पवन शर्मा के माध्यम से शाखा प्रबंधक रवेंद्र शर्मा द्वारा ऋण वसूली की कार्रवाई न्यायालय में संस्थित की गई थी वहीं इसी प्रकरण को लेकर कंपनी के रीजनल लीगल हैड धर्म सिंह चौहान द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक पत्र प्रेषित किया गया हैं।

जिसमें लिखा गया है कि किस प्रकार से आप की पार्टी को निचले स्तर के नेता बदनाम कर रहे हैं एवं पार्टी की छवि समाज में दूषित कर रहे हैं ऐसे नेताओं के खिलाफ मुख्यमंत्री से सख्त कार्रवाई करने का निवेदन किया गया है देखना यह है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ इस पत्र पर क्या संज्ञान देते हैं¡