दिनारा पुलिस की बडी असफलता: व्यापारी को लूटने वाले लुटेरे सामना होने के बाद भी हाथ से फिसले | karera news

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग की है। जहां करैरा अनुविभाग के पुलिस थाना दिनारा के कार्यप्रणाली पुलिस विभाग को शर्मसार करने बाली है। जहां बीते रोज शाम को सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की बारदात के आरोपीयों और पुलिस का आमना सामना भी हो गया। परंतु उसके बाद भी आरोपीयों के हौसले इतने बुलंद निकले की आरोपी सरेआम पुलिस पर ही फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

विदित हो कि बीते रोज करैरा में सर्राफा व्यापारी अतुल सोनी अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे। तभी तीन अज्ञात बाईकर्स बदमाश अपाचे बाईक से आए और सर्राफा व्यापारी पर कट्टे से फायर झौंककर उससे लगभग 16 लाख रूपए के जेवर लूटकर भाग गए। जिसे लेकर पूरे जिले की पुलिस सक्रिय हो गई। बायरलेस पर चल रहे पॉईंट के चलते दिनारा,अमोला,करैरा और सीहोर पुलिस सक्रिय हो गई।

तभी दिनारा थाना प्रभारी राजवीर गुर्जर को उक्त बाईक पर तीन बदमाश आते दिखाई दिए। जैसे ही पुलिस ने उक्त बाईक का पीछा किया आरोपीयों ने पुलिस पर ही फायरिंग झौंक दी। जिससे थाना प्रभारी ने जबाब में दो फायर किए। इस मुठभेड में थाना प्रभारी तो सुरक्षित रहे परंतु आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने बताया है कि पुलिस के दबाब के चलते आरोपी अपाचे बाईक क्रमांक एमपी 08 एनएच 8066 को छोडकर खेतों में भाग गए।

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम पुलिस की कार्यप्रणाली पर सबाल खडे नहीं कर रहा। अपितु इस मामले में यह खबर सामने आई है कि उक्त बदमाश अभी हाल ही में ग्वालियर में हुई लूट की तर्ज पर बाईक को छोडकर दूसरे बाहन का उपयोग कर फरार हो गए। परंतु पुलिस को उक्त बाईक सीहोर थाना क्षेत्र से बरामद हो गई तो पुलिस ने कहानी रचने यह कदम उठाया। हांलाकि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M