विवाहिता की रस्सी से गला घोंटकर हत्या, लाश पुल के नीचे फैंकी, अब पुलिस परेशान | Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाने से आ रही हैं की थाना क्षेत्र फोरलेन हाईवे के किनारे बने मागरौल पुल के नीचे रविवार को एक लाश पडी होने की सूचना पुलिस को मिली। बदरवास पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो लाश किसी महिला की थी। पांव में बिछोडी होने से महिला विवाहिता है।

गले में रस्सी लिपटी हुई थी,इससे साफ जाहिर होता हैं कि महिला की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बदरवास थाना पुलिस को 11:30 बजे सूचना मिली की मागरौल पुल के नीचे किसी महिला की लाश पड़ी है। एसआई बृजमोहन कुशवाह ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। यहां फोरलेन हाईवे किनारे मेहरबान सिंह के खेत में औंधे मुंह शव पड़ा था,लाश महिला की थी,देखने में उम्र लगभग 30 साल की लग रही थी। गले में रस्सी भी मिली है। जिससे प्रतीत होता है कि किसी ने युवती का गला घोंटा हो।

मृतका नीले रंग की कुरती, सफेद लैगी, पैरों में चप्पल और चूड़ियां, बिछुड़ी पहने हुए है। इससे मृतका विवाहिता लग रही है। शरीर का रंग सांवला है और देखने में शहरी परिवेश की लग रही है। पुलिस ने बदरवास अस्पताल में उसका पीएम करवाया है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामला जांच में ले लिया है।

किसी वाहन से लाकर फेंकी गई है लाश: मृतका की पहचान के लिए बदरवास या आसपास किसी क्षेत्र में पूछताछ की गई है। मृतका को सड़क किनारे लाकर फेंका गया है। जिससे लग रहा है कि कोई गाड़ी से लेकर आया और हत्या करने के बाद रोड किनारे फेंककर चला गया। मृतका के गले से सफेद रंग की रस्सी मिली है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस हत्या का केस दर्ज करने की बात कह रही है।