एक फिट जमींन को लेकर भाई की हत्या करने बाले 3 आरोपी दबौचे, 2 अभी भी फरार

Bhopal Samachar

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के ग्राम पनिहारी से आ रही है। जहां बीते तीन दिन पहले 1 फिट जमींन पर मकान बनाने को लेकर दो भाईयों में हुए विबाद के बाद हत्या के मामले में फरार चल रहे भाई और भतीजों को आज पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उक्त आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे थे।

जानकारी के अनुसार बीते तीन दिन पूर्व हरनारायण लोधी पुत्र मोहनलाल लोधी उम्र 60 साल अपने गांव पनिहारी में अपना मकान बना रहा था। तभी 1 फिट जमींन को लेकर मृतक का अपने ही बडे भाई परमानंद लोधी से विबाद हो गया। इसी विबाद के चलते छोटे भाई ने अपने चार पुत्रों के साथ मिलकर हरनारायण लोधी पर हमला बोल दिया। इस हमले में हरनारायण लोधी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां हरनारायण की उपचार के दौरान मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने बाप और चारों बेटों के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों की तलाश में जुट गई। बीते रोज एसडीओपी देवेन्द्र सिंह कुशवाह को मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त आरोपी अपने बटाई बाले खेत में सो रहे है। जिसपर से थाना प्रभारी अजय भार्गव,उपनिरीक्षक संजीव पवार,उपनिरीक्षक नीतेश जैन,उपनिरीक्षक प्रियंका पाराशर,प्रधान आरक्षक करण सिंह,हिमांशी चतुर्वेदी ने मौके पर पहुंचकर आरोपी केशव पुत्र परमानंद लोधी उम्र 20 साल निवासी पनिहारी,गजराज पुत्र परमानंद लोधी 17 साल ,परमानंद पुत्र मोहनलाल लोधी उम्र 60 साल निवासी पनिहारी को हिरासत में ले लिया है। जबकि इस मामले के दो आरोपी जगदेव सिंह और पर्वत सिंह अभी भी फरार है।

G-W2F7VGPV5M