आत्मदाह अपडेट: थाना प्रभारी सस्पेंड, नए थाना प्रभारी सुनील खेमरिया | Shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। बीती रात्रि फिजीकल थाना क्षेत्र में एक युवक द्धारा पुलिस पर असुनवाई का आरोप लगाते हुए पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाने के मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस अधीक्षक ने फिजीकल थाना प्रभारी दीप्ती तोमर को तत्काल प्रभाब से संस्पेड कर दिया है। इस मामले में सबसे अहम बात यह रही कि पीडित युवक की पत्नि भी उसके पास बापिस लौट आई है। वह अपने पति से नाराज होकर अपने घर चली गई थी।

जानकारी के अनुसार राजेश सगर की पत्नि रीना बीते रोज बस से मनपुरा भौंती की बस से निकली थी। परंतु वह अपने घर नहीं पहुंची। जब पता किया तो सामने आया कि उक्त महिला दो बत्ती तिराहे से बस से यह कहकर उतर गई कि वह घर पर कुछ सामान भूल गई। रीना का पति राजेश इस मामले की शिकायत करने फिजीकल थाने में पहुंची। जहां पुलिस पर असुनवाई का आरोप लगाते हुए राजेश ने अपने उपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

इस मामले में पुलिस ने तत्काल इस युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस मामले की जांच के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने फिजीकल थाना प्रभारी दीप्ती तोमर को दोषी मानते हुए तत्काल प्रभाब से निलंबित कर दिया। उनके स्थान पर फिजीकल थाने की कमान टीआई सुनील खेमरिया को सौंपी गई है।

इस मामले में अब पीडित की पत्नि भी वापिस आ गई है। वह अपने पति से नाराज हो गई थी। जिसके चलते वह अपनी मां के पास चली गई थी। 
G-W2F7VGPV5M