चोरी कर घर से भाग रहा था चोर,परिजनों ने देख लिया,FIR

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा के ग्राम वनगंवा में जितेंद्र पुत्र पंजाब सिंह कुशवाह के  घर में घुसकर चोर ने सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। घटना बीती शाम घटित हुई। उस समय परिवार के सदस्य अपने पड़ौसियों से बातचीत कर रहे थे। जब मकान मालिक को चोरी की जानकारी लगी तो उसने अपने स्तर पर जानकारी जुटाई तो उन्हें गांव के रहने वाले देवी सिंह  कुशवाह पर संदेह हुआ और उन्होंने थाने पहुंचकर संदेही देवीसिंह के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने भादवि की धारा 454, 380 के तहत प्रकरण कायम कर जांच शुरू कर दी हैै।

जानकारी के अनुसार जितेंद्र कुशवाह वनगंवा गांव में अपने परिवार के साथ निवास करता है। बीते रविवार को शाम करीब 6 बजे जितेेंद्र उसके परिवार के सदस्य पड़ौसियों के साथ बातचीत कर रहे थे उसी समय उनके मकान में एक चोर घुस आया जिसने 30 हजार रूपए कीमत के आभूषण चुरा लिए।

जिसकी भनक तक परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं लगी। हालांकि घर के पास से उन्होंने गांव के देवीसिंह कुशवाह को निकलते देख लिया, लेकिन किसी को इस बात का आभास नहीं था कि वह उनके घर से चोरी करके निकला है। कुछ देर बाद जब परिवार के लोग अपने घर पर पहुंचे तो उन्हें कमरे में सामान बिखरा हुआ मिला जिस पर उन्होंने अलमारी खोलकर देखी तो उसमें रखे आभूषण गायब थे। इसके बाद फरियादी ने जानकारी एकत्रित की और देवी सिंह कुशवाह की तलाश की तो वह गांव में नहीं मिला। जिससे उनको संदेह हुआ कि देवी सिंह ने उनके घर में चोरी की है और उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। 
G-W2F7VGPV5M