जनपद AE 8 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि कोलारस के जनपद कार्यालय में पदस्थ एई एक पंचायत की निर्माणाधीन सीसी के मुल्याकन के मामले में सरपंच से 8 हजार रू की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार कोलारस जनपद की ग्राम पंचायत चनैनी में निर्माणधीन सीसी के मुल्याकंन कोलारस जनपद के एई HN पंडोलिया नही कर रहे थे। इसके ऐवज में एई पंडोलिया ने सरपंच नीलम शिवहरे से 8 हजार रू की मांग की।

नीलम शिवहरे के पति दीपक शिवहरे ने इस मामले की शिकायत ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस को की। ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने पूरे मामले को समझते हुए दीपक को टेपरिर्काडर दिया,दीपक ने इस रिश्वत से भरी बातचीत की रिर्काडिंग कर लोकायुक्त को सौप दी,इस बातचीत में सीसी के मुल्याकन के 8 हजार रू की डिमांड कोलारस जनपद के एई द्धवारा की जा रही थी।

बताया गया हैं हाथी खाने मे स्थित अमित गर्ग के मकान जिसमें एई एचएन पंडोलिया किराए से रहते हैं,वहां दिपक शिवहरे तय शुदा रिश्वत 8 हजार रूपए 500-500 के 16 नोट जिन पर लोकायुकत ने कैमिकल लगा दिया था वह लगभग 11 बजे पहुंचे। बताया गया हैं कि जैसे ही दीपक ने एई को रिश्वत दी ओर बहार खडी लोकायुक्त पुलिस को ईशारा कर दिया। तत्काल से लोकायुक्त पुलिस ने एई पंडौरिया के हाथ धुलवाए तो नोटो पर लगा कैमिकल रंग के रूप में निकलने लगा। लोकायुक्त पुलिस खबर लिखे जाने तक अपनी कागजी कार्रवाई में लगी थी।

यह थी लोकायुक्त की टीम

डीएसपी प्रदुम्मन पाराशर,टीआई कविन्द्र सिंह चौहान,आराधन डेविस,एसआई सुरेन्द्र कुशवाह आरक्षक हेमंत शर्मा,जसबंत, देवेन्द्र पवैया, इंद्रभान परिहार और विशम्बर उपस्थित थे।