ऑटो को घसीटते हुए ले गया बेकाबू ट्रक: 2 रिटायर्ड शिक्षक,1 बैंक कर्मी सहित 6 की मौत, 2 गंभीर घायल

कोलारस। पिछले 24 घंटे की सबसे बडी खबर पूरनखेडी टोल प्लाजा के समीप हुई दुर्घटना के रूप में आई हैं। बताया जा रहा हैं कि सवारियो से भरा ऑटो सवारी उतार रहा था,तभी पीछे से आए बेकाबू ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया और कई मीटर तक घसीटते हुए ले गया। जिससे ऑटो आगे जा रहे ट्रक में जा घुसा। दोनो ओर से ट्रक में टक्कर होने के कारण ऑटो में बैठी सवारियो का कचूमर बन गया।

जानकारी आ रही हैं कि ऑटो में 8 सवारी थी। घटना के समय 3 सवारी आटो से उतर रही थी। पीछे से आया बेकाबू ट्रक इतनी तेज था कि उतरते सवारियो में से भी 1 व्यक्ति की मौत हो गई और गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया हैं।

इस हादसे में मरने वालों में 2 रिटायर्ड शिक्षक हरिविलास पुत्र बाबूलाल गोयल निवासी लुकवासा, मुकेश गोयल पुत्र बाबूलाल गोयल शामिल है। दोनों ही आपस में सगे भाई है और दोनों ही शासकीय शिक्षक से रिटायर्ड है। इसके अलावा माखन रघुवंशी जो कि कोऑपरेटिव बैंक का अकाउंटेंट है की भी घटना में मौत हो गई।

इसके अलावा ऑटो ड्राइवर चम्पाल लाल जाटव भी घटना में नहीं बचा हैं। मृतको में एक युवक अरविंद पुत्र राजेन्द्र धाकड उम्र 18 साल निवासी रांची गाव का हैं। जबकि इस हादसे में मृतक 1 युवक की अभी पहचान नही हो पाई हैं। इस हादसे में रमेश चंदेल, दिनेश जाटव, मोहम्मद अहमद कुर्रेशी गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पुलिस का यह भी कहना है की ऑटो साइड से खड़े होकर सवारी उतार रहा था तभी पीछे से ट्रक ने उसे टक्कर मार दी घटना की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक महेंद्र यादव हरवीर सिंह रघुवंशी सहित तमाम कोलारस के नेता घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

मृतक सगे भाईयों के पास थे एक लाख रूपए

इस घटना में खत्म हुए दो सगे भाई जो कि रिटायर्ड शिक्षक है कोलारस से 50 हजार रूपए लेकर निकले थे। जो मृतकों के पास नहीं मिले। उसके बाद डायल 100 के कर्मचारीयों ने उक्त पैसे मृतकों के परिजनों को सौंपे।