यातायात पुलिस ने स्टूडेंट्स को पकड़ा, पेरेंट्स को चेतावनी दी | Shivpuri News

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बीते रोज यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव निर्देश दिए थे कि शहर में नाबालिग बच्चे वाहन चलाते अधिक देखे जा रहे हैं। जिस पर अंकुश लगाने तथा बच्चों की सुरक्षा के लिए यातायात पुलिस द्वारा आज जागरूकता अभियान चलाया गया।

जिसमें नाबालिग छात्र एवं छात्राओं के पालकों को फोन के माध्यम से हिदायत दी गई हैं कि नाबालिग बच्चों को दो पहिया वाहन न चलाने दें। यदि आज के बाद कोई भी नाबालिग बच्चा दो पहिया वाहन चलाता हुआ पाया जाता हैं तो आपके वाहन का रजिस्ट्रेशन एवं लायसेंस तो निरस्त किया जाएगा, साथ ही आपके विरूद्ध भी वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

यातायात विभाग की सूबेदार नीतू अवस्थी, एवं भानू प्रताप सिकरवार ने मय दल बल के सेन्ट्रचाल्र्स, सेंटवेनेडिक्स, केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को छुट्टी के समय उन्हें पोहरी रोड़ स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास, सरक्यूलर रोड़ पर, काली माता मंदिर के पास यातायात पुलिस कर्मियों द्वारा समझाईश दी गई व उनके पालकों को दूरभाष के माध्यम से बताया कि आपका बच्चा नाबालिग हैं इन्हें वाहन न चलाने दें। यदि इसके बाद भी बच्चा वाहन चलाता हुआ पाया गया तो कड़ी-कड़ी कार्यवाही की जाएगी।