​जिले में चोरियो का सिलसला जारी,अब मंदिर का ताला तोडकर माता के जेवर चोरी | karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना अंतर्गत वन परिक्षेत्र करैरा प्रांगण में बने माता शारदा मंदिर का अज्ञात चोरों ने माता के मंदिर का ताला तोड़कर माता के सोने-चांदी जेवरात सहित दानपेटी से तीन हजार नगदी चोरी कर ले गए है। पुलिस ने फरियादी मंदिर के पुजारी की रिपोर्ट अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अरविंद तिवारी ने बताया है कि प्रतिदिन की तरह शाम को माता की पूजा व आरती करने के बाद मंदिर पर ताला लगाकर घर आ गया था। तभी दरम्यानी रात अज्ञात चोरों द्वारा मंदिर का ताला तोड़कर माता रानी के चांदी के दो मुकुट, सोने का मंगलसूत्र, सोने की विधियां एवं मंदिर में लगे साउंड सिस्टम, दानपेटी को तोड़कर तीन हजार नगदी रुपए अज्ञात चोर चोरी कर ले गए है।

घटना की जानकारी सुबह लगी जब पुजारी मंदिर पहुंचा तो माता के जेवरात गायब थे। इसके बाद पुजारी ने पुलिस थाना पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पुजारी के रिपोर्ट पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। गौरतलब यह है कि माता के मंदिर से पूर्व में भी चोरी हो चुकी है। साथ ही अन्य मंदिर भी चोरों ने निशाना बनाए हैं। इसके बाद भी पुलिस इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है।