INDORE से BIHAR के निकली अरहर SHIVPURI के शराब करोबारी के गोदाम में बरामद

Bhopal Samachar
शिवपुरी। इंदौर पुलिस ने शिवपुरी शहर की करौंदी बस्ती में एक गोदाम से 5 लाख रुपए कीमत की अरहर जब्त की है। शिवपुरी के चालक ने ट्रक में ट्रांसपोर्टर के माध्यम से इंदौर से ट्रक में 3 सो क्विंटल अरहर लोड कराई और बिहार ले जाने की जगह शिवपुरी रुक गया। शराब कारोबारी के बेटे से गोदाम किराए पर लिया और भंडारण करा दिया। यह अरहर इंदौर के ही एक कारोबारी की बताई जा रही है। इंदौर पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

शराब कारोबारी के बेटे सुमित शिवहरे के नाम से करौंदी बस्ती में गोदाम है। इंदौर पुलिस मौके पर पहुंची और गोदाम खुलवाकर देखा तो अरहर रखी हुई थी। इंदौर आजाद नगर थाने से आई एसआई बेशाकु धुर्वे ने बताया कि इंदौर के व्यापारी योगेंद्र पुत्र राधेश्याम अग्रवाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि 30 अगस्त 2019 काे रिजेक्टेड 3 सौ क्विंटल अरहर को ट्रांसपोर्टर के माध्यम से ट्रक क्रमांक एमपी09 एचएच4684 बिहार के बेगुसराय के लिए भिजवाया था।

बिहार के व्यापारी ने माल मिलने से इनकार कर दिया। छानबीन की गई तो पला चला कि ट्रक कल्लू गोस्वामी शिवपुरी के नाम का था। इंदौर पुलिस शिवपुरी आई और पूछताछ से पता चला कि चालक बृजेश शिवहरे ट्रक लेकर आया था।

सूत्रों से पता चला कि अरहर को शिवपुरी की करौंदी बस्ती के एक गोदाम में रखवाया है। यह गोदाम अमित शिवहरे और सुमित का बताया गया। पुलिस ने ट्रक बुलवाकर सारा माल लोड कराकर इंदौर रवाना कर दिया है। पुलिस बृजेश की तलाश कर रही है।

ट्रांसपोर्टर 40 हजार का लालच दे रहा: बृजेश

ट्रक चालक बृजेश शिवहरे ने बताया कि ट्रांसपोर्ट ने ट्रक क्रमांक एमपी09 एचएच4684 की गलत बिल्टी बना दी। जबकि बिल्टी गाड़ी क्रमांक एमपी09 एचएच4084 की बनना थी। यदि गाड़ी बिहार ले जाते तो कार्रवाई हो जाती। इसी डर से शिवपुरी में ही माल उतार लिया।

मुकेश ट्रांसपोर्टर को यह बात बताई, लेकिन उसने 40 हजार रुपए का लालच दिया। इस मामले को लेकर केस दर्ज कराने तेंदुआ थाने में भी गया। क्योंकि बिल्टी शिवपुरी के कल्लू गोस्वामी की गाड़ी की काट दी थी। जबकि होशंगाबाद के व्यक्ति की बिल्टी कटना थी। लेकिन तेंदुआ थाना पुलिस ने मामला इंदौर का बताकर केस दर्ज नहीं किया।
G-W2F7VGPV5M