सार्वजनिक पढ़ने योग्य खबर : पढ़िए कैसे शातिर ठग आपको कोड़ी के मोल सोना देकर आपको लूटते हैं, 3 गिरफ्तार

Bhopal Samachar
शिवुपरी। खबर श्योपुर की कोतवाली क्षेत्र के सलापुरा से आ रही हैं जहां शतिर ठगो ने एक किसान को ढाई किलो सोने का लालच देकर 5 लाख रूपए की ठगी की हैं। इन्ही शातिर ठगो को श्योपुर पुलिस ने शिवपुरी से गिरफ्तार किया हैं। यह खबर आप सबको पढनी चाहिए और सभी को पढाना भी चाहिए, जिससे आपको जानकारी मिल सके कि सोने के नाम पर लालच देकर ठगी की जाती हैं। 

श्योपुर एसपी नगेंद्र सिंह ने बताया कि राजस्थान के जालोर के बोकड़ा गांव में रहने वाले राजाराम, अर्जुन, राजू और ऊदाराम बागरी 20 अगस्त को जमुना प्रसाद गोयल के पास काम मांगने के लिए पहुंचे थे। तब जमुना प्रसाद गोयल ने काम न होने की बात कही।

इसके बाद चारो आरोपी वापस 28 अगस्त को जमुना प्रसाद के पास पहुंचे और दो ग्राम सोने का पैंडल गिरवी रख लेने की बात कही और 5 हजार रुपए ले लिए। आरोपियों ने 30 अगस्त को वापस जमुना प्रसाद से संपर्क किया और कहा कि उन्हें खेत में काम करते वक्त ढाई किलो सोना मिला है। इसके बाद जब सोने के एक हिस्से की जांच कराई गई तो सोना असली निकला, इसके बाद जमुना प्रसाद गोयल ने 5 लाख रुपए दे दिए। लेकिन जब बाद में उन्होंने पूरे सोने की जांच कराई तो पूरा सोना नकली निकला।

मामला पुलिस में पहुंचा तो एसपी ने टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मुखबिर की सूचना पर राजाराम, अर्जुन, राजू बागरी को शिवपुरी से गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि ऊदाराम को साथियों के जरिए फोन कर माल समेत श्योपुर बुलाया गया है। पुलिस की आरोपियों के साथ पूछताछ जारी है।
G-W2F7VGPV5M