पूर्व सांसद बैदेही चरण पाराशर के बेटे पर पड़ौसी के प्लाट पर कब्जा की कोशिश का आरोप | Shivpuri News

शिवपुरी। बीते रोज कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में एक युवक ने पूर्व सांसद के पुत्र पर जबरन राजनैतिक दबाव बनाकर प्लॉट पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडित ने कलेक्टर शिवपुरी से की। जहां कलेक्टर ने इस मामले में पुन: सीमांकन कराकर प्लॉट बापिस दिलाने का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार बीते रोज रवि पाठक निवासी शांतिनगर ने कलेक्टर से गुहार लगाते हुए आवेदन किया कि बताया है कि प्राथी मीना अवस्थी पत्नि ब्रजेश अवस्थी निवासी शक्तिपुरम कॉलोनी खुडा का टुकडा नंबर 1 के सर्वे नंबर 161 मिन 1 में से 1500 वर्गफीट का भूखण्ड इन्द्र बहादुर श्रीवास्तव द्धारा इस जमीन की पॉवर ऑफ अर्टोनी प्राथी रवि पाठक के नाम करा दी थी। जिसपर जिला एवं रजिस्टार कार्यालय में उक्त अभिलेख पर मेरा नामांतरण स्वीकर किया गया।

इस प्लॉट पर प्राथी रवि ने अपनी तार फैंसी कर रखी थी। जिसे कोतवाली पुलिस ने आईजी सहाब का आदेश बताकर इस जमींन से प्रार्थी की तार फैंसिंग हटवा दी। उसके बाद पूर्व सांसद बैदेही चरण पाराशर का बेटा रामकुमार इस जमींन पर कब्जा जमाना चाहता है। इस जमीन से रामकुमार की पत्नि सुनंदा की जमींन लगी हुई है। जिसका चार बार सीमांकन हो चुका है। उस के बाबजूद भी इनका मुनीम अशोक रावत जबरन गुण्डागिर्दी करते हुए इस प्लॉट पर कब्जा करना चाहता है।

जिसपर प्रार्थी ने इस मामले में तत्काल कार्यवाही करने की मांग की। जिसपर कलेक्टर ने इस मामले में आरआई को पुन: सीमांकन कराने के आदेश जारी कर प्रार्थी के प्लॉट को छुडाने का आश्वासन दिया।