धूमधाम से मनाऐंगी अग्रेसन परमार्थ समिति जन्माष्टमी, मटकी फोड प्रतोयगिता भी होंगी | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भगवान श्रीकृष्ण जन्मोत्सव को आकर्षक और भव्यता प्रदान करते हुए प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी महाराजा अग्रसेन परमार्थ सेवा समिति के तत्वाधान में भव्य श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व का आयोजन 24 अगस्त को स्थानीय गुरूद्वारा चौराहे पर आयोजित किया जाऐगा।

यहां महाराजा अग्रसेन परमार्थ सेवा समिति द्वारा विभिन्न मटकी फोड़ प्रतियोगिता में शामिल होने वाली टीमों को आकर्षक पुरूस्कार राशि मटकी फोडऩे के लिए रखी गई है जिस पर अनेकों प्रविष्टियां मौके पर पहुंचकर पंजीयन कराऐंगी और उन्हें इस मटकी फोड़ प्रतियोगिता में शामिल कराया जाएगा।

यहां बता दें कि महाराजा अग्रसेन परमार्थ सेवा समिति द्वारा पिछले 2 वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजन बड़े ही धूमधाम से 24 अगस्त 2019 को गुरुद्वारा चौक पर किया जा रहा है जिसमें दही हांडी मटकी फोड जिसकी ऊंचाई 25 फीट रखी गई है एवं समिति के द्वारा मटकी फोड़ का पुरस्कार राशि 21000 रखा गया है साथ ही अनेक रंगारंग कार्यक्रम एवं डांस प्रतियोगिता का आयोजन भी रखा गया हैं।

प्रतियोगिता में 8 से 14 वर्ष के बच्चों के लिए अलग से पुरूस्कार रखे गए है जिसमें प्रथम पुरस्कार 3100ए द्वितीय पुरुस्कार 2100 एवं तृतीय पुरुस्कार 1100 रखा गया है। समस्त धर्मप्रेमीजनों से महाराजा अग्रसेन परमार्थ सेवा समिति द्वारा आयेाजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व के इस भव्य मटकी फोड़ आयोजन में अधिक से अधिक संख्या में लोगों से शामिल होने की अपील आयोजन समिति द्वारा की गई है। 
G-W2F7VGPV5M