Ads 720 x 90

श्यामाप्रसाद मुखर्जी के कश्मीर में एक विधान, एक प्रधान व एक निशान के संकल्प को पूर्ण किया: तेजमल सांखला

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी संगठन पर्व सदस्यता अभियान के अंतर्गत जिलेभर में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है इसी क्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्री तेजमल सांखला जी के नेतृत्व में कोर्ट रोड दुर्गा टॉकीज के सामने प्रांगण में सदस्यता अभियान चलाया गया जिसमें जिला उपाध्यक्ष तेजमल सांखला ने कहा सर्वप्रथम  हमारे लिए प्रसन्नता का विषय यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा नीत केंद्र सरकार ने कश्मीर के माथे पर लगा धारा 370 का कलंक मिटा दिया गया है।

गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर का पुनर्गठन विधेयक 2019 संसद के दोनों सदनों में पूर्ण बहुमत से पास करवाकर डाॅ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के कश्मीर में एक विधान, एक प्रधान व एक निशान के संकल्प को पूर्ण किया है। यह देश की एकता व अखंडता के लिए बलिदान देने वालों को सच्ची श्रद्धांजलि है। वहीं दुःख की बात यह है कि जन-जन की लाडली, हमारी वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज अब हमारे बीच नहीं रही हैं।

हम सभी दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं। इस अवसर पर सेवानिवृत्त पुलिस निरीक्षक प्रेम नारायण करारे ने थी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक खण्डेलवाल ने सदस्यता अभियान की प्रगति पर प्रकाश डालते हुए कहा 6 जुलाई से अभियान प्रारंभ होकर 21 से 31 जुलाई तक विस्तारक योजना का क्रियान्वयन किया गया। 8 से 11 अगस्त तक विशेष अभियान चलाकर नवीन सदस्य बनाएंगे।

इसके बाद सक्रिय सदस्यता की प्रक्रिया चलेगी। जहां नेटवर्क की समस्या है वहां फाॅर्म भरकर सदस्यता दी जाएगी। जिला कार्यालय पर आन लाइन इंट्री होगी। इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं पैनलिस्ट धैर्यवर्धन शर्मा जिला सदस्यता प्रभारी राजू बाथम पूर्व विधायक प्रहलाद भारती जिला मीडिया प्रभारी डॉ राकेश राठौर कार्यालय मंत्री अमित भार्गव बृजेश विरथरे प्रभात मिश्रा राजेंद्र शिवहरे कप्तान सिंह आदि उपस्थित रहे।