Ads 720 x 90

भैस चराने गया युवक सिंध में बहा,बदरवास पुलिस लडती रही सीमा की लडाई | Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग से आ रही हैं जहां बदरवास में रविवार सुबह भैंस चराने सिंध नदी के उस पार गया युवक खलक सिंह दोपहर करीब 12 बजे घर लौटते समय सिंध नदी में बह गया। 

परिजनों ने उसकी टयूब से तलाशी की पर कहीं नहीं मिला। परिजन का आरोप है कि समय रहते दोपहर को ही पुलिस को सूचना दे दी लेकिन वह शाम 6 बजे के आसपास पहुंचे तब तक अंधेरा हो जाने से युवक का पता नहीं चल सका।

खलक सिंह (45) पुत्र बाबूसिंह यादव निवासी रैंंजा घाट बदरवास के भाई परमाल यादव और रामकुमार यादव ने बताया कि रोज की तरह सुबह 8 बजे रविवार को उनका भाई खलक सिंह भैंस चराने सिंध के उस पार अशोकनगर जिले की सीमा में आने वाले गांव भैंसा गया था।

वहां से वह दोपहर 12 बजे खाना खाने लौट रहा था, तभी पानी के तेज बहाव में बह गया। यह घटना युवक के छोटे भाई परमाल यादव ने देख ली और सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस मौके पर देर शाम पहुंची।

थाना प्रभारी बदरवास सतीश चौहान की माने तो उन्हें 3-4 बजे के करीब सूचना मिली और पुलिस टीम गांव रवाना हुई। शाम को तलाशी की पर युवक का पता नहीं चला अब सोमवार सुबह रेस्क्यू टीम के साथ युवक की खोज सिंध में करेंगे।

वहीं परिजनों ने बताया कि पुलिस को सूचना दी तो पहले वह बोले कि मामला अशोकनगर जिले का है। जब परिजनों ने कहा इसी जिले का है तब जाकर पुलिस काफी देर बाद आई। परिजनों ने टयूब के सहारे युवक को घटना स्थल से 15 किमी सड़ पुल और फिर पचावली पुल पर भी तलाश किया पर नही मिला।