रन्नौद में एक के बाद एक 6 चोरी, पुलिस ने मात्र 1 FIR दर्ज कर मामला निपटाया | KOLARAS NEWS

कोलारस। जिले के कोलारस विधानसभा में रन्नौद थाना क्षेत्र में एक ही रात में 6 घरों से लाखों की चोरी के मामले में कोलारस विधायक और पुलिस फिर आमने सामने हैं। विधायक का आरोप है कि दो भाइयों की लाखों रुपये की चोरी हुई है और वे दोनों अलग अलग रहते हैं इसलिए उनकी अलग अलग रिपोर्ट लिखी जानी चाहिए मगर पुलिस ने अपना ग्राफ सुधारने के लिए दो चोरियों को एक ही एफआईआर में लिखकर पूरी रकम का हवाला भी नहीं दिया है।

इस पूरे घटनाक्रम से नाराज कोलारस विधायक का कहना है कि पिछले एक माह में कोलारस विंधानसभा में लगभग अलग अलग स्थानों पर 7 चोरी पूर्व में हुई जैसे सेसई जैन मंदिर, पड़ोर, बेंहटा, बदरवास आदि और आज 6 चोरी रन्नौद में एवं 2 बारौद में कुल मिलाकर 15 अपराध घटित हुए और एक भी नही पकड़ा गया। श्री रघुवंशी ने कहा कि हद तो तब हो रही है जब पुलिस अपराध पकडऩे की बजाय अपराध छुपाने में लगी है।

आज जो 6 चोरी रन्नौद में हुई उसमें मात्र 2 एफआईआर दर्ज की है। साथ ही दस लाख की चोरी की बजाय 3 लाख लिखा जा रहा है। कोलारस जैसी अपराध छुपाने की यहॉं भी पूरी कोशिश पुलिस कर रही है।विधायक ने कहा कि मैं सरकार और पुलिस प्रसाशन को चेताना चाहता हूँ कि अपराधियों को पकडें नही तो हमें जन आंदोलन करने पर फिर मजबूर होना पड़ेगा और रन्नौद में 6 घरों में चोरी हुई है 6 एफआईआर करें।