खबर तत्काल: लाइट काटने गए विद्युत कर्मियों को जमकर पीटा, हंगामा, मुन्नालाल थाने पहुंचे

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के झींगुरा क्षेत्र के आईपीएस स्कूल के पास से आ रही है। जहां आज विद्युत बिल अधिक होने पर लाईट काटने गए विद्युत विभाग के कर्मचारीयों के साथ एक युवक ने मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष ने पुलिस थाने में की। जहां पुलिस ने युवक को आउट सोर्सिग कर्मचारी होने के चलते महज साधारण धाराओं में मामला दर्ज करने की कहकर मामले से इतिश्री करने के प्रयास में है। इस मामले में आरोपी पक्ष की और से नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह भी थाने पहुंच गए है।

जानकारी के अनुसार आज नवीन झा अपने तीन अन्य साथियों के साथ झींगुरा क्षेत्र में विद्युत बिल अधिक होने के चलते लालाराम कुशवाह की लाईट काटने गए हुए थे। जब वह लाईट काट रहे थे। तभी लालाराम और उसके साथियेां ने एकजुट होकर नवीन और उसके साथियों की जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की सूचना पर विद्युत विभाग की पूरी टीम थाने जा पहुंची। टीम को थाने में देखकर कुशवाह समाज के लोग भी थाने जा पहुंचे। जहां इस मामले की सूचना नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह को लगी तो वह भी थाने पहुंच गए।

मुन्नालाल के थाने पहुंचते ही फिजीकल थाने में भीड हो गई। भीड की सूचना पर एसडीओपी भी थाने जा पहुंचे। जहां पब्लिक और बिजली विभाग के कर्मचारीयों को समझाने का प्रयास चल रहा है। खबर लिखे जाने तक पुलिसियां रजिस्टर नहीं रंगा गया हैै।