स्मैक से मचा हाहाकार,ज्ञापन सौंपने कलेक्ट्रट पहुंचे समाजसेवी, कलेक्टर नहीं मिली, डिप्टी कलेक्टर को हडकाया,VIDEO

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर में स्मैक के आवर डोज के चलते हुए शिवानी शर्मा हत्याकाण्ड के बाद शहर में समाज सेवी संस्थाएं अब स्मैक के खिलाफ सडकों पर उतर आई है। जिसके चलते आज समाज सेवी संस्थाओं के साथ भाजपा के प्रवक्ता धैर्यवर्धन शर्मा ने रैली निकालकर जमकर नारे बाजी की। इस दौरान कलेक्टर से मिलने पहुंचे समाजसेबी संस्थानों के लोगों से मिलने जब कलेक्टर नहीं आई और उनकी जगह डिप्टी कलेक्टर को भेज दिया। जिसपर समाजसेवी संस्थाओं सहित धैर्यवर्धन भडक गए और उन्होंने ज्ञापन लेने आए डिप्टी कलेक्टर हो हडकाकर बापिस भेज दिया। उसके बाद एडीएम आए और उन्होंने ज्ञापन लिया।

जानकारी के अनुसार आज भाजपा के प्रवक्ता धैर्यवर्धन शर्मा,समाजसेवी अभिनंदन जैन,उपेन्द्र यादव  सहित लगभग एक सैकडा युवा शहर के मुख्य मार्गो से रैली निकालते हुए रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां जमकर नारे लगाते हुए कहा कि स्मैक माफियाओं को जेल भेजों,शिवपुरी के बेटा बेटी करें पुकार स्मैक से मचा है हाहाकार। सहित दर्जनों नारों के साथ प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान इस भीड की आवाज सुनकर डिप्टी कलेक्टर ज्ञापन लेने के लिए बाहर आए तो उन्हें देख उक्त लोग भडक गए।

डिप्टी कलेक्टर को हडकाते पूछा की आप कौन,आपकी कलेक्टर कहा है। जनसुनवाई जैसे महत्वपूर्ण मामले में कलेक्टर उपस्थिति नहीं है। क्या कलेक्टर छुट्टी पर है। इसके साथ ही समाज सेवी संस्थाओं ने डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन देने से इंकार कर एडीएम को बुलाने की बात कहीं। उसके बाद एडीएम आए और लोगों का ज्ञापन लिया।

ज्ञापन में समाज सेवी संस्थाओं ने शहर में दिन व दिन फैर फैला रहे स्मैक के नशेलचीयों और इस नशे को परोसने बाले लोगों पर कार्यवाही कर शहर से स्मैक के नशे को पूरी तरह खत्म करने की मांग की। साथ ही इस नशे के कारोबार में लिप्त और शिवानी हत्याकाण्ड में पुलिस के नाम को दागदार करने बाले पुलिस प्रधानआरक्षक पर कार्यवाही की मांग की। इस दौरान शिवपुरी एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया के साथ देहात तथा कोतवाली टीआई मौके पर उपस्थिति रहे। इस मामले में जब पुलिस कर्मीयों पर कार्यवाही की बात एसडीओपी से की तो उन्होंने इस मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही। 
G-W2F7VGPV5M